कैलिफोर्निया की स्टेट सीनेटर मैरी अल्वाराडो-गिल पर पूर्व चीफ ऑफ स्टाफ को यौन संबंध बनाने के आरोप

कैलिफोर्निया स्टेट सीनेटर मैरी अल्वाराडो-गिल पर उनके पूर्व चीफ ऑफ स्टाफ चैड कोंडिट ने यौन उत्पीड़न और सूचित संबंध बनाने के आरोप लगाए हैं। यह मुकदमा सैक्रामेंटो सुपीरियर कोर्ट में दायर किया गया है। आरोप है कि कामकाजी यात्रा के दौरान अल्वाराडो-गिल ने कोंडिट को यौन गतिविधियों में शामिल किया, जिससे उन्हें गंभीर शारीरिक चोटें आईं।

ब्राजील के मानवाधिकार मंत्री सिल्वियो अल्मेडा पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगे

ब्राजील के मानवाधिकार मंत्री सिल्वियो अल्मेडा के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों की जांच की जा रही है। 'मी टू ब्राजील' ने यह आरोप प्रकाशित किए, जिसमें कई महिलाओं ने सिल्वियो अल्मेडा पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया। हालाँकि, मंत्री ने इन आरोपों को झूठा करार दिया है।

DCGI ने PresVu आई ड्रॉप्स को दी मंजूरी, प्रिस्बायोपिया ग्रस्त लोगों के लिए नई उम्मीद

ड्रग कंट्रोलर जनरल ऑफ इंडिया (DCGI) ने प्रिस्बायोपिया के इलाज के लिए PresVu आई ड्रॉप्स को मंजूरी दी है, जिससे चश्मे पर निर्भरता कम हो सकती है। यह मंजूरी मुंबई स्थित Entod Pharmaceuticals को मिली है। इस आई ड्रॉप्स का उद्देश्य नजर की समस्याओं से जूझ रहे लोगों को राहत देना है। कंपनी PresVu को अक्टूबर के पहले हफ्ते में लॉन्च करने की तैयारी में है।

ल Delhi Waqf Board भ्रष्टाचार केस में ED ने ओखला से AAP विधायक अमानतुल्लाह खान को किया गिरफ्तार

ईडी ने दिल्ली के ओखला से आप विधायक अमानतुल्लाह खान को दिल्ली वक्फ बोर्ड में मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया। यह गिरफ्तारी वक्फ बोर्ड में हुई वित्तीय अनियमितताओं की जांच के दौरान हुई, जिसके तहत खान पर भर्ती और बोर्ड की संपत्तियों के लीजिंग में गड़बड़ी के आरोप लगे हैं। आप नेताओं ने इसे बीजेपी की 'तानाशाही' बताया।