डूरंड कप 2024 फाइनल में मोहन बागान बनाम नॉर्थईस्ट यूनाइटेड के शानदार मुकाबले की मुख्य बातें और अपडेट्स

डूरंड कप 2024 के फाइनल में मोहन बागान और नॉर्थईस्ट यूनाइटेड के बीच रोमांचक मुकाबले की मुख्य बातें और लाइव अपडेट्स। मैच 31 अगस्त 2024 को खेला गया था और नियमित समय के अंत में स्कोर 2-2 था। पेनल्टी शूटआउट में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड ने 4-3 से जीत दर्ज की और खिताब अपने नाम किया।

ओरिएंट टेक्नोलॉजीज का आईपीओ 40% प्रीमियम पर सूचीबद्ध, निवेशकों का जबरदस्त उत्साह

ओरिएंट टेक्नोलॉजीज लिमिटेड ने शेयर बाजार में धमाकेदार शुरुआत की, बुधवार को कंपनी के शेयर बोम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) पर 290 रुपये और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) पर 288 रुपये की कीमत पर खुले। इसका मतलब है कि यह इसके 206 रुपये प्रति शेयर के इश्यू मूल्य से 40.7% और 39.8% के प्रीमियम पर खुला है।

बेंगलुरु सेंट्रल जेल में कन्नड़ अभिनेता दर्शन को विशेष सुविधाएँ देने वाले सात अधिकारी निलंबित

बेंगलुरु के सेंट्रल जेल में कन्नड़ अभिनेता दर्शन थुगुदीपा को विशेष सुविधाएँ देने के आरोप के बाद सात जेल अधिकारियों को निलंबित कर दिया गया है। यह निलंबन कर्नाटक के गृहमंत्री डॉ. जी. परमेश्वर द्वारा एक फोटो के वायरल होने के बाद किया गया।

जस्टिन और हैली बीबर ने अपने बेटे की पहली तस्वीर साझा की, फैंस में खुशी की लहर

जस्टिन बीबर और उनकी पत्नी हैली बीबर ने अपने बेटे की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की, जिससे फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई। इस नए अद्याय के आगमन ने बीबर परिवार में खुशी और उमंग भर दी है। जस्टिन और हैली ने अपनी पेरेंटहुड की यात्रा के बारे में हमेशा खुलकर बात की है।

बांग्लादेश के क्रिकेटर शाकिब अल हसन पर हत्या का मामला दर्ज: जानिए पूरी खबर

बांग्लादेश के अनुभवी क्रिकेटर शाकिब अल हसन पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है। यह मामला रफीकुल इस्लाम ने दर्ज करवाया, जिनके बेटे रुबेल की ongoing प्रदर्शनों में मौत हो गई थी। शाकिब और प्रसिद्ध अभिनेता फ़र्दौस अहमद भी आरोपियों में शामिल हैं।

यूरोप ने चीन में निर्मित टेस्ला वाहनों के लिए शुल्क में भारी कटौती की

यूरोपीय आयोग ने चीन से आयातित टेस्ला वाहनों पर प्रस्तावित टैरिफ को 21 प्रतिशत से घटाकर 9 प्रतिशत करने की योजना की घोषणा की है। यह निर्णय चीनी प्रतिस्पर्धियों की तुलना में टेस्ला को कम सरकारी सब्सिडी मिलने के कारण लिया गया है। इस कदम का उद्देश्य यूरोपीय निर्माताओं को अनुचित प्रतिस्पर्धा से बचाना है।

कर्नाटक में बड़ा निवेश: iPhone संयंत्र निर्माण के लिए Foxconn के साथ सरकार की अहम बैठक

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धरामैया ने Foxconn के CEO यंग लियू के साथ राज्य में Foxconn की विस्तार योजनाओं पर चर्चा की। इस बैठक में कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डी.के. शिवकुमार, एमबी पाटिल, प्रियांक खड़गे सहित प्रमुख अधिकारी उपस्थित थे। Foxconn ने 'प्रोजेक्ट एलिफेंट' नाम से 22,000 करोड़ रुपये का निवेश करने की योजना बनाई है, जिससे 40,000 से अधिक रोजगार सृजित होंगे।

क्योंं Starbucks ने भारतीय मूल के Laxman Narasimhan को CEO पद से हटाया और उनके बाद क्या बदलेगा

स्टारबक्स ने अपने भारतीय मूल के CEO लक्ष्मण नरसिम्हन को उनके पद से हटा दिया है। नरसिम्हन के कार्यकाल में कंपनी की बिक्री घटने लगी थी और निवेशकों का दबाव बढ़ रहा था। नई नियुक्ति के लिए, चिपॉटल के पूर्व CEO ब्रायन निकोल को चुना गया है। निकोल की नियुक्ति से कंपनी के शेयर में सुधार देखा गया है।

कोलकाता डॉक्टर बलात्कार-मर्डर केस: संजय रॉय के अश्लील क्लिप्स, चार विवाह और आपराधिक इतिहास का खुलासा

कोलकाता पुलिस के नागरिक स्वयंसेवक संजय रॉय की गिरफ्तारी ने आरजी कर मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल की 31 वर्षीय पीजी प्रशिक्षु डॉक्टर के बलात्कार और हत्या के मामले में उसकी संलिप्तता का खुलासा किया। रॉय, जिसने कई असफल विवाह किए थे और महिलाओं के साथ अनुचित व्यवहार का इतिहास था, को अश्लील क्लिप्स के साथ पकड़ा गया।

पेरिस ओलंपिक 2024 में भारत का शानदार प्रदर्शन: 6 पदक के साथ, 7वां पदक विनेश फोगाट के फैसले पर निर्भर

पेरिस ओलंपिक 2024 में भारत ने 6 पदक जीते, विनेश फोगाट के 7वें पदक का फैसला अभी लंबित है। 50 किग्रा महिला कुश्ती फाइनल में विनेश फोगाट 100 ग्राम अधिक वजन के कारण अयोग्य घोषित की गईं थी, लेकिन अब वह कोर्ट ऑफ आर्बिट्रेशन फॉर स्पोर्ट्स में अपनी याचिका के माध्यम से एक साझा रजत पदक की मांग कर रही हैं।

धवल बुच कौन हैं? हिन्डेनबर्ग रिपोर्ट में SEBI प्रमुख माधबी बुच के पति का नाम आया

हिन्डेनबर्ग रिसर्च ने SEBI प्रमुख माधबी बुच और उनके पति धवल बुच पर अज्ञात विदेशी फंड्स में हिस्सेदारी के आरोप लगाए हैं। माधबी बुच और धवल बुच ने सभी आरोपों का खंडन किया और पारदर्शिता और नियामक अनुपालन के प्रति अपनी प्रतिबद्धता जताई। उन्होंने यह भी कहा कि सभी वित्तीय दस्तावेज़ शासकीय सहायता के लिए उपलब्ध हैं।

ब्लेक लाइवली की प्रमुख भूमिका वाली फ़िल्म 'इट एंड्स विद अस': घरेलू हिंसा की कहानी

ब्लेक लाइवली द्वारा अभिनीत और सह-निर्मित फ़िल्म 'इट एंड्स विद अस', कोलीन हूवर के बेस्टसेलर उपन्यास पर आधारित है। यह फ़िल्म एक प्रेम संबंध की कहानी है, जो धीरे-धीरे हिंसा में बदल जाती है। फ़िल्म ने अपने टीज़र रिलीज के पहले दिन ही 128 मिलियन व्यूज़ प्राप्त किए। इस सारांश में मशहूर अभिनेत्री के व्यक्तिगत संबंधों का भी संदर्भ है।